Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट, हालीवुड एक्ट्रेस और टीवी स्टार पामेला एंडरसन ने छठी शादी रचाई है. बताया जा रहा है स्टार पामेला एंडरसनने हाल ही में क्रिसमस के दिन फिर से शादी रचा ली है, इस बार पामेला ने अपने बॉडीगार्ड डैन हैहर्स्ट से शादी की है, जिनसे उन्‍हें कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान प्यार हो गया था, इस जोड़े ने क्रिसमस की शाम कनाडा के वैंकूवर द्वीप पर पामेला के घर में एक निजी समारोह में शादी की।

डेलीमेलटीवी के साथ एक इंटरव्‍यू में पामेला एंडरसन ने अपनी नई लव स्‍टोरी के बारे में बताया,उन्‍होंने कहा, 'मैं उस आदमी की बांहों में हूं, जो मुझसे सच्‍चा प्यार करता है। मैंने जिस जगह पर डैन के साथ शादी की, उसे मैंने 25 साल पहले अपने दादा-दादी से खरीदा था। यहीं पर मेरे माता-पिता की शादी हुई थी और वे अब भी साथ हैं,मुझे लगता है कि यह रोमांटिक प्रॉपर्टी है, यहां ढेर सारी हीलिंग एनर्जी है, मुझे यहां शांति मिलती है।


बता दें कि पामेला एंडरसन इससे पहले टॉमी ली, किड रॉक, रिक सालोमन और जॉन पीटर्स से शादी रचा चुकी हैं,पामेला एंडरसन 2010 में बिग बॉस के सीजन 4 में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं,इस दौरान वे 3 दिन तक बिग बॉस के घर में रहीं थीं।

Related News