बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 हर सीजन की तरह नए ट्वीस्ट और घर में होने वाली तीखी बहस को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। शो को शुरू हुए एक महीना हो गया है और इसी के साथ शो में कई सारे नए मोड़ भी देखने का मिले है। सीक्रेट रूम में कई दिन बिताने के बाद अनुप और श्रीसंत की शो में वापसी हो चुकी है। उनके शो में फिर से प्रवेश के साथ हर कोई हैरान है।

संगीतकार अनु मलिक के छोटे भाई अबू मलिक ने जसलीन मथारू के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया और बताया कि शो पर जैसलिन को देखकर उन्हें गर्व महसूस हुआ। अबू मलिक ने कहा कि " मैं जसलीन को शो में देखकर बहुत ज्यादा खूश हूं और सबसे ज्यादा शो में उनके बारे में बात होती है। मैं पिछले छह सालों से जसलिन को जानता हूं क्योंकि हमने पूरे भारत में बहुत सारे शो साथ में किए है। अब मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं वह हूं जिसने जसलीन को पहली बार स्टेज पर परफॉमेंस करने का मौका दिया। "

उन्होंने बताया कि "जैसलिन के पास लगभग 13-15 शो थे जिन्हें उन्होंने बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने के लिए कैंसल कर दिया था। वह उद्योग में एक बड़ा नाम बन गई है। जसलिन को पहले प्रति शो के 1.5-2 लाख मिलते थे जो अब 15 लाख या उससे अधिक तक बढ़ गया है। "

उन्होंने कहा कि " मैंने अपने एक कर्मचारी को यह कहते हुए सुना है कि अगर जसलिन को शो से निकाला जाता है तो कोई भी बिग बॉस को नहीं देखेगा। " "मैं चाहता हूं कि जसलीन शो की विजेता के रूप में उभरें। "

Related News