मेहंदी और फरेब जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड के पूर्व अभिनेता फराज खान बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। महाभारत अभिनेता यूसुफ खान के बेटे फराज को मस्तिष्क के संक्रमण और निमोनिया हुआ है। अभिनेत्री फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने ट्वीट कर इस ममाले में मदद की गुहार लगाई है।ताकि इलाज के लिए पैसा जुटा सके।

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर जानकारी दी

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में फराज खान की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, कृपया शेयर करें और जितना हो सके उतना योगदान दें, मैं भी कर रही हूं। अगर आप में से कोई ऐसा करेगा तो मैं बहुत आभारी रहुंगी। फ़राज़ से जुड़ी बाकी जानकारी पूजा द्वारा साझा किए गए फंडा में प्रदर्शित की गई है। फंड की शुरुआत रेजर फराज के परिवार ने की थी।

जिसमें लिखा है कि फराज पिछले एक साल से बीमारी से जूझ रहा है। उन्होंने हाल ही में एक महामारी के दौरान एक डॉक्टर के साथ एक वीडियो कॉल पर परामर्श किया जब उनकी स्थिति खराब हो गई। उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने उसे इलाज के लिए भर्ती होने के लिए कहा।

अभी भी 24 लाख रुपये की जरूरत है

फराज के लिए सहायता राशि के रूप में, उन्हें अभी भी 25 लाख रुपये की आवश्यकता है। इसका उल्लेख इसके फंड रेजर में किया गया है। इस अभियान की मदद से अब तक लगभग 1 लाख 8 हजार रुपये एकत्र किए जा चुके हैं। लेकिन फराज के इलाज के लिए अभी और पैसों की जरूरत है।

Related News