दोस्तों बॉलीवुड की न्यू कमर एक्ट्रेस आये दिन चर्चा में बनी रहती है और उनमे से एक है निधि अग्रवाल। निधि अग्रवाल बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस है। अक्सर वो अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में बनी रहती है। लेकिन इन दिनों वो अपनी फिल्म या खूबसूरती की वजह से बल्कि अपने एक टैलेंट की वजह से चर्चा में है।

निधि अग्रवाल काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस है और उनका एक टैलेंट दुनिया के सामने आ चुका है। हाल ही में वो एक महिला के मेहंदी लगाते हुए नजर आई। किसी ने उनके इस टैलेंट को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद उनका ये टैलेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें मेहंदी लगाना किसी टैलेंट से कम नहीं है।

आपको बता दें, निधि अग्रवाल ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ''मुन्ना माइकल' से डेब्यू किया था। इसके बाद वो टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल के साथ देखे जाने पर मीडिया में सुर्खियों में रही। दोनों को एक रेस्टॉरेंट से बाहर आते हुए देखा गया था। जिसके बाद खबरे आई कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। वहीं बता दें, निधि अग्रवाल इस साल तेलुगु फिल्म 'सव्यसाची' में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News