जल्द ही बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता-पिता बनने जा रहे हैं। बता दे की, उन्होंने अप्रैल 2016 में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, दोनों जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेंगे। बिपाशा और न ही करण ने इस खबर पर कोई बयान दिया है मगर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बताया कि स्टार जोड़ी बस सही समय का इंतजार कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर को उनकी सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं। जिस दिन से मैं आपसे मिली हूं, वह एक गजियन बार उज्जवल हो गया है। मैं तुमसे अभी और हमेशा के लिए प्यार करती हूं, ”उसने एक वीडियो को कैप्शन दिया। करण ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे होने और मुझे पूरी दुनिया में सबसे भाग्यशाली, सबसे हर्षित और सबसे प्रिय व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद!

बता दे की, बिपाशा बसु और करण ग्रोवर के बारे में बोलते हुए। यह जोड़ी अपनी 2015 की हॉरर फिल्म अलोन के सेट पर मिली और दोनों को प्यार हो गया। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित फिल्म उद्योग के लोगों को आमंत्रित किया गया था। इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आती हैं लेकिन दोनों ने इससे इनकार किया.

Related News