शर्लिन चोपड़ा इन दिनों विवादों में हैं। ड्रग्स एंगल में उनका नाम आने के बाद से वह लगातार बॉलीवुड सितारों को निशाना बना रही हैं। हाल ही में एक ट्वीट में, कंगना ने रीट्वीट किया कि बॉलीवुड सितारे अवसाद के नारे लगा रहे थे। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शर्लिन अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गई हैं। विवादास्पद बयान के कारण इससे पहले बिग बॉस में प्रवेश के दौरान भी यह चर्चा में था।

वास्तव में अगर उन्हें पहली बार बिग बॉस शो में पेश किया गया था, तो उन्होंने बाथरूम में एक कैमरा स्थापित करने की मांग की। उन्होंने कहा कि वह कैमरे के सामने नहाना पसंद करेंगी। उनकी जिद नहीं मानी गई थी।

उसके बाद, अगर वह शो में दिखाई दी, तो यह वास्तव में जमी नहीं थी। कुछ ही दिनों में वह शो से बाहर हो गईं। उसके बाद उन्हें एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला में देखा गया।

शर्लिन चोपड़ा ने भी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका कवरेज केवल बोल्ड फिल्मों तक ही सीमित रहा है। अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए मशहूर शर्लिन चोपड़ा ने यह भी कहा कि एक समय वह चेन स्मोकर थीं।

हालाँकि वह इस आदत से बाहर निकलने में कामयाब रही। आज स्थिति यह है कि वह बॉलीवुड सितारों का विरोध कर रही है, जो अवसाद की आड़ में ड्रग्स ले रहे हैं।

Related News