ब्रूना ब्रिजिलियन मॉडल हैं और कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ब्रूना शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में ब्रूना ने खुद ही जानकारी दी। इसके साथ ही इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे भी किए।
एक इंटरव्यू के दौरान ब्रूना ने प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा की - 'शादी का सर्टिफिकेट बस एक कागज का टुकड़ा होता है। जो दो लोगों को साथ में रखने के लिए काफी नहीं है। कुछ लोगों को तलाक हो जाता है तो कुछ बिना शादी के ही साथ रहते हैं। प्यार एक दूसरे को करीब रखता है। इसके अलावा कुछ और नहीं।'

ब्रूना अब्दुलाह जॉन अब्राहम के साथ 'देसी ब्वॉयज' फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा ब्रूना कई और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। जिसमें 'आई हेट लव स्टोरी', 'ग्रैंड मस्ती', 'मस्तीजादे' और 'कैश' फिल्में शामिल है। इसके अलावा रियलिटी शोज भी कर चुकी हैं। इसमें 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए सीजन 6' और 'कॉमेडी क्लासेज' भी शामिल है।

अक्षय कुमार की हीरोइन एमी जैक्सन ने प्रेग्नेंसी की खबर पोस्ट शेयर करके दी थी। एमी ने लिखा था- 'मैं इस गुड न्यूज को बताने का कबसे इंतजार कर रही थी और आज का दिन सबसे सही है। मैं तुमसे इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। अब मैं तुम्हें हमारे बच्चे से मिलाने से रोक नहीं सकती।'

अर्जुन रामपाल ने भी खूबसूरत कैप्शन के साथ गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी। अर्जुन हाल ही में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ क्लीनिक के बाहर भी स्पॉट हुए थे।

Related News