टीवी का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुए मनीष नागदेव गोवा में गर्लफ्रेंड मलाइका जुनेजा से शादी के बंधन में बंध गए। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखने के बाद साफ है कि इस इवेंट को बेहद भव्य अंदाज में रखा गया था. मनीष ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका जुनेजा से गोवा में समुद्र के किनारे शादी की थी। अपनी शादी में जहां दुल्हन मलिका जुनेजा ने गुलाबी वन-शोल्डर लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने अपने बन में एक लंबा दुपट्टा बंधा हुआ था।

बता दे की, डायमंड ज्वैलरी और खुले बालों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। मनीष ब्लैक कोट-पैंट में खूब जंच रहा था। कपल के दोस्तों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की शादी की झलकियां शेयर की हैं। इससे पहले मनीषा नागदेव और एक्ट्रेस सृष्टि रोडे रिलेशनशिप में थे। दोनों की एक से बढ़कर एक रोमांटिक फोटो सामने आती रहती हैं. हालांकि, उनका रिश्ता टूट गया और इसके बाद दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अपनी सगाई की रस्म में मनीष और मलाइका एक दूसरे में पूरी तरह खोए नजर आए। कपल के फैंस इस ड्रीम सेलिब्रेशन को खूब पसंद कर रहे हैं और शादी की फोटो और वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. मनीष की शादी में जतिन शाह, काम्या पंजाबी, तरुण खुराना, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया समेत टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे गोवा में मौजूद थे। मनीष 'उड़ान', 'बेगूसराय' और 'बनो मैं तेरी दुल्हन' जैसे सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं।

Related News