अभिनेता फैजान अंसारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फैजान अंसारी एक बार फिर नए विवाद को लेकर चर्चा में हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फैजान को आज मुंबई पुलिस ने हिजाब विवाद का पर्दाफाश करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. फैजान अंसारी हमेशा से भारत में हो रहे विवादों के खिलाफ खड़े होने को लेकर चर्चा में रहे हैं.फैजान इससे पहले आसिम रियाज विवाद के लिए शहनाज गिल का समर्थन करते हुए नजर आए थे।

बिग बॉस के घर में उमर रियाज के विवाद में भी उनका रोल था। उनका नाम लता मंगेशकर और शाहरुख खान विवाद से भी जुड़ा था और अब हिजाब सबसे बड़ा विवाद है जिसमें फैजान का नाम सामने आया है। आप जानते हैं फैजान बी-टाउन से ताल्लुक रखते हैं। हां, और वह हमेशा सक्रिय रूप से बॉलीवुड समाचारों का हिस्सा रहती हैं। एक अभिनेता होने के नाते, फैजान को सलमान खान की बहन श्वेता रोहिरा के साथ बॉलीवुड पत्रिका में देखा गया था।

फैजान ने इन दिनों देश भर में चल रहे हिजाब विवाद पर जमकर बरसे। फैजान ने कहा, ''भारत की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसे लोगों को बंदूक से गोली मार देनी चाहिए.'' बता दें कि विवाद के प्रति अपनी नाराजगी दिखाने के लिए फैजान मुंबई की सड़कों पर उतर आए. मुंबई घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस उसके बाद जब स्थिति नियंत्रण से बाहर हुई तो मुंबई पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा.मुंबई पुलिस ने मौके से फैजान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है.

Related News