भाषाओं की सीमाएं सिनेमा में पहले कभी इतनी हल्के ढंग से नहीं सुनी गई हैं। दक्षिण भारतीय भाषाओं की फिल्मों का जादू हिंदी सिनेमा के पारंपरिक दर्शकों पर बोलने लगा है। जब भी पूरे परिवार के साथ कुछ देखने का मन बनाते हैं तो इन दिनों गोल्डमाइंस फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आ जाते हैं. राशि और नयनतारा, एक ही साउथ फिल्म में अपनी लपटें बिखेरने के बाद जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करते नजर आने वाले हैं।

राशी खन्ना: साउथ इंडिया मूवी एक्ट्रेस राशी खन्ना, जिन्होंने एक प्रतिभाशाली और विविध कलाकारों के माध्यम से अपना नाम बनाया है, वह भी हिंदी सिनेमा में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस का हिस्सा बनने जा रही हैं। धर्मा के इन-हाउस हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अपकमिंग फिल्म योद्धा में बतौर एक्ट्रेस लॉन्च किया जा रहा है। करण जौहर की कंपनी के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करना लाखों लड़कियों का हमेशा से सपना रहा है और उन लाखों में से एक का यह सपना इस साल पूरा होने जा रहा है.

नयनतारा: सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, साउथ मूवी इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली नयनतारा की किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है. अब जब वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तो नयनतारा निर्देशक एटली की आने वाली फिल्म में शाहरुख खान के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत करने जा रही हैं। शाहरुख खान ने पिछले साल पुणे में एटली की फिल्म का दो दिन का शेड्यूल पहले ही पूरा कर लिया था। आगे का काम वह अपनी फिल्म 'पठान' को पूरा करने के बाद शुरू करने जा रही हैं।

Related News