आपको बता दें कि हर वीकेंड पर कोई न कोई सेलिब्रेटी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो द कपिल शर्मा में जरूर आता है। लेकिन कई सितारें ऐसे भी हैं, जिन्हें कपिल शर्मा खुद कई बार अपने शो पर आने का न्यौता भेज चुके हैं, लेकिन ये बड़ी हस्तियां कपिल शर्मा शो में अभी तक नहीं आ सकीं।

आमिर खान


सलमान खान और शाहरुख खान कई बार कपिल शर्मा शो पर नजर आ चुके हैं। लेकिन आमिर खान अभी तक कभी भी इस शो में नजर नहीं आए। ये बात सभी जानते हैं कि आमिर खान किसी भी शो में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने से बचते हैं।

सचिन तेंदुलकर


कपिल शर्मा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे में कपिल शर्मा ने सचिन तेंदुलकर को अपने शो पर आने का न्यौता दिया, लेकिन वे नहीं आए। हांलाकि विराट कोहली जैसे कई बड़े क्रिकेटर्स कपिल शर्मा शो में आ चुके हैं। अभी हाल में ही 1980 क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम कपिल शर्मा शो में नजर आई थी।

संजय दत्त


यूं कहा जाए तो बॉलीवुड के तकरीबन सभी बड़े कलाकार कपिल शर्मा शो पर अपनी दस्तक दे चुके हैं। लेकिन संजय दत्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कभी इस शो में नहीं पहुंचे।

एम एस धोनी


जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' मूवी रिलीज होने वाली थी, तब कपिल शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी को अपने शो पर आने का न्यौता दिया था। लेकिन माही ने व्यस्तता का हवाला देकर शो पर आने से इनकार कर दिया था।

loading...

Related News