बॉलीवुड की दुनियां में कोई अपने लव लाइफ तो कोई अपने अफेयर को लेकर चर्चे में है लेकिन बहुत से ऐसे भी कपल है जिन्हे फिल्म सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया और आज वो अपने शादी सुदा ज़िन्दगी में बहुत खुस है। अगर बात करे काजोल और अजय देवगन की तो दोनों की मुलाकात फिल्म 'हलचल' के सेट पर ही हुई थी। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन फिर दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली।

बॉलीवुड में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को हैंडसम जोड़ी कहा जाता है। बता दें कि रितेश और जेनेलिया फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर ही मिले थे। यहीं से ही दोनों के बीच प्यार हुआ । इसके बाद दोनों ने फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' में काम किया। इस फिल्म के बाद दोनों ने साल 2012 में यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया।

अभिनेत्री बिपाशा बसु की करण सिंह ग्रोवर से मुलाकात फिल्म 'अलोन' के सेट पर ही हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी। जल्द ही दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों जल्द ही हैप्पी मैरिड कपल हैं।

बॉलीवुड की ब्यूटी गर्ल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की मुलाकात फिल्म 'गुरु' के सेट पर हुई। गुरु के सेट से ही दोनों के बीच अफेयर शुरु हुआ। जल्द ही दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंध गए।

Related News