बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में अलग अलग रोल प्ले करते हैं। वे गुस्से वाले रोल से लेकर मजाकिया रोल और कई तरह के रोल प्ले करते हैं। इन स्टार्स के करोड़ों फैंस भी हैं। हालाकिं कई स्टार्स ऐसे हैं जो रियल लाइफ में भी काफी गुस्सैल है। इन्ही के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

सलमान खान
बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को बेहद गुस्सा आता है। गुस्सा आने पर वे किसी की नहीं सुनते हैं। सलमान की गर्लफ्रेंड्स से लेकर उनके दोस्त, तक कोई भी उनके गुस्से से बच नहीं पाया है।

कंगना रनौत
कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है और कोई भी बयान देने या ट्वीट करने से पीछे नहीं हटती है। किसी भी टॉपिक पर कंगना आसानी से गुस्सा हो सकती हैं। वे कई बार बॉलीवुड सेलेब्स या बड़ी हस्तियों से पंगा ले चुकी है।

संजय दत्त
संजय दत्त कभी अपने गुस्से के वजह से बेहद बदनाम थे। वैसे तो संजू बाबा हमेशा हैप्पी-हैप्पी मूड में रहते हैं। लेकिन संजय के दिल को कब कौन सी बात चुभ जाए ये नहीं पता। संजय की करीबी उनकी इस आदत से भली-भांति वाकिफ हैं।


नाना पाटेकर
मीटू इल्जामों में फंसने के बाद से ही नाना पाटेकर ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। उनके गुस्से के बारे में सभी को जानकारी है। अपने गुस्से के कारण उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा है।

सनी देओल
सनी देओल के सामने जब कोई गलत बात होती है तो सनी देओल अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते हैं और फिर सनी देओल का एक अलग ही रुप लोगों को देखने को मिलता है।

Related News