एंटरटेनमेंट डेस्क। 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने दुनिया को कई खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्रियां दी, जिन्होंने अपनी अदाकारी से पूरी दुनिया में नाम कमाया। आज वह अभिनेत्रियां फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह लुप्त हो चुकी है। कहां जाए तो 90 के दशक की कुछ खूबसूरत और जाने-माने अभिनेत्रियां आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गुमनामी की जिंदगी जी रही है। आज हम आपको गुमनामी की जिंदगी जी रही कुछ अभिनेत्री की खूबसूरत बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आती है।

1.सुप्रिया पिलगांवकर
90 के दशक के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर ने कई फिल्मों और सीरियल में काम किया है। सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी का नाम श्रेया पिलगांवकर है, जो काफी हॉट और खूबसूरत नजर आती है। जानकारी के लिए बता दे कि श्रेया पिलगांवकर भी एक अभिनेत्री है,जो शाहरुख खान की फिल्म फैन में नजर आ चुकी है।

2.पूनम ढिल्लो
90 के दशक की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री पूनम ढिल्लो कई फिल्मों और सीरियल में नजर आ चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि पूनम ढिल्लो की बेटी का नाम पालोमा ढिल्लों है, जो काफी हॉट और खूबसूरत नजर आती है।

3.दीपशिखा नागपाल
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल 90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थी, हालांकि अब वह गुमनामी की जिंदगी जी रही है। जानकारी के लिए बता दे कि दीपशिखा नागपाल की बेटी का नाम विधिका नागपाल है, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद रहती हैं।

Related News