इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं जो शादीशुदा होने के बाद फिल्मों में मुख्य किरदार निभा रही हैं। लेकिन उन्हें देखकर यह कतई नहीं लगता कि यह शादीशुदा हैं। यहां हम ऐसी 4 एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जो शादीशुदा होने के बाद आज भी कुंवारी लगती हैं..

चित्रांगदा सिंह: एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने ज्योति सिह रंधावा से चुपचाप शादी कर ली थी। उनसे उनके एक बेटा भी है। शादी के बावजूद भी उन्हें दर्शक पसंद करते हैं। 30 अगस्त 1976 को जोधपुर राजस्थान में जन्मी चित्रांगदा 'गब्बर इज बैक' 'देशी ब्वॉयज' और मुन्ना माइकल जैसी फिल्मों में देखी गई।

मिनिषा लांबा: एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को पहली बार 2006 में हिट हुए हिमेश रेशमिया की एलबम तेरा सुरूर में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म रॉकी, जिला गाजियाबाद, बचना ऐ हसीनों जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड रयाम थैम से 2016 में चुपचाप शादी रचा ली थी।

आसीन: बॉलीवुड में फिल्म गजनी से जबरदस्त एंट्री करने वाली साउथ एक्ट्रेस आसीन ने 2016 मे अपने प्रेमी राहुल शर्मा से मीडिया से छुपकर शादी की थी। आज उनकी एक बेटी भी है। लेकिन आज भी आसिन अपने खूबसूरत लुक से अपने फैन्स को दिवाना बना लेती हैं।

इलियाना डिक्रूज: साउथ की टॉप एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने 2014 में आई फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में एंट्री की। इलियाना ने 2017 मे अपने लवर्स एंड्रू नीबोन से शादी चुपचाप शादी कर ली थी। शादी के बाद भी इलियाना बॉलीवुड फिल्म में सक्रिय हैं। वे 'रेड' में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं।

Related News