बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करे तो चकाचौंध की इस दुनियां में कई ऐसी कहानियां है, जिससे ज्यादातर लोग अनजान है।क्योँकि ये दुनियां ऐसी है कि पर्दे के पीछे बहुत कुछ छुपी है, जिसके बारे में हम सब नहीं जानते लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं, जिसको जानने के बाद शायद आप हैरान हो जाएं। दरअसल हम बात करने जा रहे हैं, ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बारे में जो फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी। तो आइये जानते हैं।

1 :- जूही चावला: आपको जान कर हैरानी होगी कि फिल्म 'झंकार बीट्स' की शूटिंग के समय जूही चावला केवल फिल्म में ही नहीं बल्कि सच में भी प्रेग्नेंट थी। फिर भी जूही जी ने इस फिल्म की शूटिंग को बखूबी पूरा किया, और यह फिल्म काफी हिट भी साबित हुई थी।


2 :- जया बच्चन: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जया बच्चन अपने जमाने की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। जया बच्चन जब फिल्म 'शोले' की शूटिंग कर रही थी। तब उस समय वह प्रेग्नेंट हो गई थी। इस फिल्म में एक सीन में जया बच्चन का बेबी बंप भी साफ नजर आता है। लेकिन फिल्म के दौरान किसी ने ध्यान नही दिया।

3 :- ऐश्वर्या राय: फिल्म 'हीरोइन' की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट हो गई थी, जिस वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी। बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन ऐश्वर्या के साथ सूट हो चुके थे। ऐश्वर्या के फिल्म को बीच में छोड़ने से काफी नुकसान भी हुआ था। ऐश्वर्या की जगह इस फिल्म में करीना कपूर को ले लिया गया।

4 :- काजोल: काजोल जब फिल्म 'वी आर फैमिली' की शूटिंग कर रही थी, तब वह दूसरी बार मां बनने वाली थी। मगर फिर भी उन्होंने बिना किसी रुकावट के इस फिल्म को पूरा किया।

Related News