बिग बॉस 13 जल्द फाइनल होने वाला है,कुछ दिन में आपको फाइनल कंटेस्टेंट का पता चल जायेगा लेकिन आपको बता दे कि अब तक घर में बहुत सारे कंटेस्टेंट आये और लेकिन आज हम आपको ऐसे टॉप 5 कुछ ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बता रहे है , जिन्होंने अपनी जगह फिक्स कर ली हैं। हम आपको बतायेगे की इंडिया ने सबसे ज्यादा किसे प्यार दिया हैं और आज वो टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हैं।

1. सिद्धार्थ शुक्ला- पहले नंबर पर हमेशा की तरह सिद्धार्थ शुक्ला हैं, सिद्धार्थ को जनता द्वारा सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा हैं और लोग इन्हे सपोर्ट कर रहे हैं।

2. शहनाज गिल- दूसरे नंबर पर शहनाज गिल हैं जिन्हे जनता सबसे ज्यादा प्यार दे रही हैं। हालाँकि दूसरे नंबर पर शहनाज बहुत पहले से ही बनी हुई हैं और अभी तक वही हैं| जनता सिडनाज को एक साथ पसंद करती हैं इसलिए सना सेकेंड पोजीशन पर हैं।

3. असीम रियाज- असीम रियाज ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने दर्शको का दिल जीता हैं, और अभी ये 3 नंबर हैं। जनता ने असीम को तीसरे पोजीशन पर रखा हुआ हैं।

4. रश्मि देसाई- रश्मि देसाई टीवी की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं और इन्हे इस सीजन में सबसे ज्यादा पैसा मिल रहा हैं। लेकिन ये जनता बिग बॉस शो में रश्मि को ज्यादा प्यार नहीं दे रही हैं फिर भी रश्मि 4 नंबर हैं। आपको बता दे शुरुआती दौर में रश्मि सना से भी आगे थी।

5. शेफाली जरीवाला- टॉप 5 कंटेस्टेंट में 5 नंबर पर बड़ा बदलाव आ चूका हैं। दरअसल पिछले रिपोर्ट में तो पारस छाबड़ा 5 नंबर पर थे लेकिन इस बार उनकी जगह शेफाली जरीवाला ने ले ली हैं और टॉप बना ली हैं| वही पारस अब टॉप 5 से निचे चले गए हैं।

Related News