एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर बहुत जल्द खुशी दस्तक देने वाली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। फोटोज में एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई थीं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद सोनम आनंद के साथ एक इवेंट में स्पॉट हुई हैं. इस इवेंट में दामाद और बेटी के साथ अनिल कपूर भी नजर आए, जिनकी तस्वीरें भी देखने को मिलीं. सोनम ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की है तब से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने भी तस्वीर शेयर कर सोनम को बधाई दी है.

अंशुला व्हाइट टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं। अंशुला ने रेड कलर की शर्ट कैरी की है। बता दें कि अंशुला ने अपने लुक को लाइट मेकअप और खुले बालों से पूरा किया है। सोनम नीले रंग के पैंट सूट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. दोनों कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए अंशुला ने लिखा- 'आपकी बहुत याद आई। @sonamkapoor... इसके साथ एक हार्ट इमोजी भी बनाया। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

अनिल कपूर ने भी बेटी सोनम को विश किया था और लिखा था- अब मैं अपनी जिंदगी का सबसे रोमांचक रोल निभाने की तैयारी कर रहा हूं. अब मैं नाना बनने जा रहा हूं। अब हमारा जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा। सोनम ने आनंद से 8 मई 2018 को शादी की थी। यह एक ग्रैंड वेडिंग थी जिसमें बड़े सितारों ने भी शिरकत की थी।

Related News