केके मेनन की मोस्ट अवेटेड सीरीज स्पेशल ऑप्स सेकेंड सीजन स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी का ट्रेलर लीक होने की खबर आ रही है. हाल ही में विरलभयानी नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि हॉटस्टार स्पेशल सीरीज स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर लीक हो गया है। हालांकि, हॉटस्टार के अधिकारियों या सीरीज के निर्माताओं की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

अभी कुछ समय पहले ही दर्शकों के बीच सीरीज का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था और खबर थी कि सीरीज जल्द ही रिलीज होगी। टीज़र के बाद लोगों में उत्सुकता थी लेकिन निर्माताओं ने श्रृंखला और इसके ट्रेलर को रिलीज़ करने की योजना बनाई है।

स्पेशल ऑप्स उन सीरीज़ की सूची में हैं जिनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हिम्मत सिंह की कहानी इसके अगले सीजन में तब से देखने को मिलेगी जब से मेकर्स ने घोषणा की थी कि इसे देखा जाएगा। यह अगली कहानी नहीं बल्कि हिम्मत सिंह के अतीत की कहानी होगी। इसके बाद से दर्शकों में काफी उत्साह है। केके मेनन ने हिम्मत सिंह की भूमिका निभाई है जो श्रृंखला का सबसे प्रमुख चेहरा है। स्पेशल ऑप्स: द हिम्मत सिंह स्टोरी एक स्पाई थ्रिलर सीरीज है। जो आपके लिए पहले आए खास ऑप्स से पहले की कहानी लेकर आएगा।

Related News