इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कैंसर का इलाज किये जाने की खबर सुनाकर फैंस और को-स्टार्स को हैरान कर दिया। हालाँकि सोनाली पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर चल रही है, लेकिन उन्हें हाल ही में बच्चों के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ सीजन 2 में देखा गया है। शो में सोनाली ओमंग कुमार और विवेक ओबेरॉय के साथ जज की भूमिका में थी।

सोनाली को कैंसर होने के बारे में बात करते हुए ओमंग कुमार ने कहा कि यह उनके लिए एक हैरानी कर देने वाली बात थी। शो के सेट पर पूरी टीम को इस बारे में कुछ भी पता नहीं था। ओमंग ने कहा कि 'उनके शो छोड़कर जाने से पहले हमने 4 एपिसोड्स साथ में शूट किये थे। हम साथ में हंसी-मजाक कर रहे थे। बाद में हमें बताया गया कि कुछ टेस्ट करवाने के लिए वह न्यूयॉर्क गई है लेकिन हमें यह नहीं पता था कि उसे कैंसर है। यह सुनकर हम सब भी हैरान थे।

शो में उनके साथी जज विवेक ओबेरॉय ने भी ट्विटर पर सोनाली के सन्देश लिखा। विवेक ने लिखा कि 'आप उन ताकतवर महिलाओं में से के हो जिन्हें में जनता हूँ। मैं उस बात की प्रशंसा और सम्मान करता हूं कि आप हमेशा संकट के समय में कैसे डटकर खड़ी रही और विजय भी प्राप्त की है।' विवेक ने सोनाली के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना भी की।

हाल ही में सोनाली ने खुद भी न्यूयॉर्क में चल रहे इलाज के दौरान ही फैंस और साथी कलाकरों को हौंसला देने के लिए शुक्रिया अदा किया और अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की जिसमें वे एक नए लुक में नजर आ रही है। शेयर किए गए वीडियो में सोनाली अपने लंबे और खूबसूरत बालों को कटवा रही है बालों को कटता हुआ देख सोनाली इमोशनल हो गई और रोने लगी। इस दौरान सोनाली के पति गोल्डी बहल उनके साथ थे।

इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाने के कारण शो में जज के रूप में उनके स्थान पर हुमा कुरैशी को लिया गया है जो कि इस शो के साथ अपना टेलीविज़न डेब्यू कर रही है।

Related News