एंटरटेनमेंट की दुनिया में स्टार्स को आए दिन अपने आसपास पपराजी का सामना करना पड़ता है। कई बार ऐसा होता है कि फोटोग्राफर गिर जाता है और सितारे उसके लिए परेशान हो जाते हैं. कुछ हुआ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​के साथ। सान्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश में नीचे गिर जाता है। सान्या इस बात से परेशान हो जाती है और उसका हाल पूछने लगती है।

वीडियो में एक फोटोग्राफर को सान्या मल्होत्रा ​​की तस्वीर लेते और जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में सान्या दौड़ती हैं और उसे उठाने में मदद करती हैं। उसके बाद वो फोटोग्राफर से बार-बार कहती हैं- लगी तो नहीं ना सर? क्या आप ठीक हैं? पहले अपने पैरों को देखें।

वहां मौजूद दूसरे फोटोग्राफर्स सान्या से बात करते हैं कि वो शख्स उनके रुकने की वजह से गिरा है तो सान्या मल्होत्रा ​​भी उनसे माफी मांगती हैं. इसके बाद, सान्या अपनी कार में बैठ जाती है और फोटोग्राफर से एक बार और पूछती है कि क्या वह जाने से पहले ठीक है। फिर वह कहता है कि वह ठीक है, इसलिए सान्या चली जाती है।

वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सान्या मल्होत्रा ​​के बड़े दिल और विनम्र स्वभाव की भी काफी तारीफ हो रही है। कई सोशल मीडिया यूजर्स सान्या को 'डाउन टू द ग्राउंड' और 'केयरिंग' बता रहे हैं।

Related News