आर्यन खान की गिरफ्तारी और बाद में ड्रग मामले में आरोप में जेल से रिहा होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनके बच्चे, बेटी सोनाक्षी सिन्हा और बेटे लव, कुश ऐसी आदतों में शामिल नहीं हैं। उन्होंने एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) द्वारा आर्यन की गिरफ्तारी के बारे में भी खोला और कहा कि यह अन्य मुद्दों से ध्यान भटकाने या शाहरुख खान के साथ स्कोर निपटाने के लिए किया गया था।

शत्रुघ्न से यह भी पूछा गया कि क्या मशहूर हस्तियों के लिए अपने बच्चों को उनके व्यस्त जीवन के कारण सही दिशा में मार्गदर्शन करना चुनौतीपूर्ण था। चुनौती हो या न हो, ऐसा जरूर होना चाहिए। मेरा शुरू से मन्ना है, मैं तो उपदेश और अभ्यास करता हूं, तंबाकू विरोधी अभियान करता हूं। मैं हमें कहता हूं, 'ड्रग्स को ना कहें और तंबाकू से दूर रहें' (चाहे वह चुनौतीपूर्ण हो या नहीं, उन्हें अपने बच्चों का मार्गदर्शन करना चाहिए। मैं जो उपदेश देता हूं उसका अभ्यास करता हूं, मैं तंबाकू विरोधी अभियानों का हिस्सा हूं। मैं हमेशा कहता हूं, 'कहो' ड्रग्स के लिए नहीं और तंबाकू से दूर रहें'), "उन्होंने कहा।

उन्होंने आगे कहा, "आज मैं इस मामले में भाग्यशाली हूं, मेरे बच्चे हैं, लव-कुश और मेरी बेटी सोनाक्षी, मैं इन बच्चों के बारे में बोहोत फखर से केह शक्ति हूं की इनकी परवरिश इतनी है कि इतनी में इतनी बड़ी है। कोई आदत या ऐसे मामले में कभी सुना है, ना देखा है, ना पाया है ना वो करता है ऐसी कोई हरकत (मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरे बच्चे - लव, कुश और सोनाक्षी ... मैं गर्व से कह सकता हूं कि उनकी परवरिश इतनी है अच्छा है कि उन्हें ऐसी कोई आदत नहीं है। मैंने उन्हें कभी भी उनके साथ जुड़े हुए या उन्हें इस तरह की चीजें करते हुए नहीं सुना है), ”उन्होंने कहा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी उल्लेख किया कि माता-पिता को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि उनके बच्चे गलत कंपनी के साथ बातचीत न करें। उन्होंने यह भी कहा कि आर्यन को माफ नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि वह शाहरुख के बेटे हैं, लेकिन किसी को भी उन्हें निशाना बनाने का अधिकार नहीं है क्योंकि वह वही है जो वह है। मामले में आर्यन को जमानत मिलने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 'जस्टिस होना चाहिए और आज वही हुआ।

2 अक्टूबर को, आर्यन खान को गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर एक कथित रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। जबकि उसके पास कोई ड्रग्स नहीं था, फिर भी वह आर्थर जेल में बंद था और शनिवार की सुबह उसे रिहा कर दिया गया।

Related News