जॉन अब्राहम अपनी फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर कम सक्रिय हैं और तस्वीरें कम साझा करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद की एक तस्वीर साझा की है जिसने प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया है। दरअसल, जॉन ने अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में जॉन सोफे पर बैठे हैं। दिलचस्प बात यह है कि जॉन ने इस दौरान कुछ भी नहीं पहना है, वह सिर्फ एक तकिया पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर एक शरारती मुस्कान है।

फोटो को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, मैं अलमारी का इंतजार कर रहा हूं। जीवन सेट करें। जॉन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह बताया गया था कि मुंबई सागा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा और फिल्म के अधिकार अमेज़न प्राइम को बेचे गए हैं।

इतना ही नहीं, यह भी कहा गया कि इस समझौते पर 65 करोड़ रुपये में हस्ताक्षर किए गए, जिसमें कहानी के साथ-साथ संगीत अधिकार भी शामिल हैं। लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी न कि ओटीटी पर। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित मुंबई सागा एक एक्शन क्राइम फिल्म है।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने किया है। जॉन अब्राहम के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म अटैक की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 12 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा जॉन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान में भी नजर आएंगे।

Related News