बॉलीवुड में दिवाली का त्योहार शुरू हो गया है और मंगलवार को सेलेब्रिटीज धनतेरस मनाते नजर आए। Farhan Akhtar और Ritesh Sidhwani को एक्सेल एंटरटेनर में अपने कार्यालय में धनतेरस पूजा करते देखा गया और दोनों को उनके संबंधित भागीदारों ने अनुष्ठान के लिए शामिल किया। फरहान ने दीवाली के अवसर पर प्रशंसकों को उनके उत्सव की एक तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दीं जिसमें उन्हें Shibani Dandekar को टिक्का लगाते हुए देखा गया। यह जोड़ी एक साथ पूजा करते हुए बिल्कुल मनमोहक लग रही थी।


हाल ही में,Shibani Dandekar ने अपना 42 वां जन्मदिन मनाया और इस अवसर को Farhan का नाम अपने गले में लगाकर मनाया। उसने इंस्टाग्राम पर अपने टैटू की एक तस्वीर पोस्ट की थी और साझा किया था, “खास दोस्तों और इस खास लड़के के साथ ऐसा खास दिन था! पिछले साल ने मुझे सबसे छोटे पलों का जश्न मनाना सिखाया है .. सुपर धन्य और बहुत आभारी मैं हर साल सुंदर संदेशों और प्यार की पागल राशि से उड़ा जाता हूं! आप में से प्रत्येक को धन्यवाद! अभी भी उन सब के माध्यम से हो रही है! दिल भर गया है! 42 मैं तुम्हारे लिए तैयार हूँ..चलो!

काम के मोर्चे पर, Farhan Akhtar एक और आशाजनक रोड ट्रिप कहानी के साथ एक निर्देशक के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह 'जी ले जरा' के लिए शूटिंग करेंगे, जिसमें Priyanka Chopra, Jonas, Katrina Kaif और Alia Bhatt मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related News