कपिल शर्मा को उन रिपोर्टों के बाद बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया और भला बुरा कहा गया जिनमें दावा किया गया था कि कॉमेडियन ने अपने शो- द कपिल शर्मा शो में द कश्मीर फाइल्स टीम को प्रमोशन के लिए शामिल करने से इनकार कर दिया था। जब से फिल्म रिलीज हुई है इसने इंटरनेट और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हलचल मचा दी है। नेटिज़न्स कपिल के शो के बहिष्कार करने के बारे में भी कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने शो पर एक समझदार और महत्वपूर्ण फिल्म का प्रचार नहीं करने दिया। हालांकि कपिल ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें 'झूठा' बताया। अपने ट्विटर हैंडल पर, उन्होंने स्पष्ट किया कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा खुलासा किए जाने के बाद ऐसा कुछ नहीं हुआ कि उन्हें शो में आने की अनुमति नहीं थी क्योंकि कोई बड़ी स्टार कास्ट नहीं थी।

और अब आखिरकार अनुपम खेर ने यह कहकर सभी रिपोर्टों पर विराम लगा दिया कि उन्हें शो में बुलाया गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि यह एक गंभीर फिल्म है और कपिल के शो पर प्रचार करना उचित नहीं है। कपिल ने अपने ऊपर लगे झूठे आरोपों को साफ करने के लिए अनुपम खेर का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पेज @anupampkher और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी खुश रहिए, मुस्कुराते रहिये"

इस बात का सभी को अब इंतजार है कि फिल्म रिलीज हो गई है तो स्टार कास्ट और निर्माता द कपिल शर्मा शो में सफलता का जश्न मनाने जाएंगे या नहीं।

Related News