द कपिल शर्मा शो को टेलीविजन स्क्रीन पर आने में बस एक दिन बाकी है। कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा और सह पहले सप्ताहांत के दौरान भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और बेलबॉटम के कलाकारों की मेजबानी करेंगे। अर्चना पूरन सिंह, जो शूट से बीटीएस वीडियो शेयर करती रहती हैं, ने अब एक रील शेयर करते हुए चर्चा की है कि प्रोमो से सुमोना चक्रवर्ती क्यों गायब थीं।

पिछले महीने द कपिल शर्मा शो का पहला प्रोमो जारी किया गया था, और सुमोना की स्पष्ट अनुपस्थिति ने लोगों की जुबान हिला दी थी। हालांकि, शूट से लीक हुई तस्वीरों से पता चला कि अभिनेता एक नए अवतार में शो का हिस्सा थे। शुक्रवार को अर्चना ने सुमोना के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वह खुलकर शेयर करती नजर आ रही हैं कि 'स्टार्स को प्रोमोज की जरूरत नहीं है'

वीडियो की शुरुआत अर्चना पूरन सिंह के सेट पर चलने और सुमोना को प्यार से बधाई देने के साथ होती है। वह उसे गले लगाती है और कहती है, "ये मैम है शो पे, हम इनके बेगर कभी शो नहीं बनाएंगे (मैम शो का बहुत हिस्सा हैं। हम उसके बिना कभी नहीं करेंगे)। " जैसा कि अर्चना कहती है कि सुमोना खुद प्रशंसकों को बताएगी कि वह प्रोमो का हिस्सा क्यों नहीं थी, बाद में हंसते हुए कहा, "वो कभी किसी को नहीं पता चलेगा (किसी को भी यह पता नहीं चलेगा), मैं इसमें क्यों नहीं थी प्रोमो," और फिर एक मुस्कान के साथ जोड़ा, "सितारों को प्रोमो की आवश्यकता नहीं है।" उनके इस बयान ने अर्चना को हंसा दिया।

"कुछ बातें करने के लिए होती हैं। @sumonachakravarti हमारी एक खुश टीम है! जाने के लिए 1 और दिन। #thekapilsharmashow,” अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो को कैप्शन दिया।

कल, सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी वैनिटी वैन से एक स्टिल साझा किया जब उन्होंने कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू की। उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनी टीवी के आधिकारिक हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में द कपिल शर्मा शो का प्रचार भी किया, जिसमें इस बार 'तीन बार मज़ा' का वादा किया गया था।

द कपिल शर्मा शो के इस सीजन की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले शुरू हुई थी। इस साल की शुरुआत में इसने ब्रेक लिया था क्योंकि निर्माता प्रारूप में बदलाव करना चाहते थे और कपिल भी फिर से पितृत्व को अपनाने के लिए तैयार थे। यह विराम लंबा हो गया क्योंकि कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण देश के कई हिस्सों में फिर से तालाबंदी हो गई।

21 अगस्त से शुरू होने वाला कॉमेडी शो शो वीकेंड पर सोनी टीवी पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। जहां अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल राव और कीकू शारदा शो में वापसी कर रहे हैं, वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी और गौरव गेरा को नए सीजन के लिए चुना गया है।

Related News