मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो न्यू सीजन' के फैंस के लिए खुशखबरी है, कपिल एक बार फिर अपने शो के साथ वापस आ गए हैं. लोकप्रिय टीवी शो के नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में मेकर्स ने गुरुवार को शो का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि इस बार कौन से कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनने वाले हैं.


वीडियो को सोनी टीवी के आधिकारिक हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसमें सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर को कपिल के साथ शामिल होते देखा जा सकता है। प्रोमो (Kapil sharma New Season Promo) में कपिल को अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए दिखाया गया है। उन्होंने सिर पर पट्टी बांध रखी है और उनके आसपास कई लोग खड़े हैं.


कपिल उन सभी को हैरानी से देखते हैं और फिर एक-एक करके सभी का नाम पुकारते हैं। वह कीकू शारदा को गुड़िया, चंदन प्रभाकर को चंदू बुलाता है और इश्तियाक खान को अपने ससुर के रूप में पहचानता है। लेकिन वह शो में उनकी पत्नी की भूमिका निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती को पहचानने से इंकार कर देता है और उससे पूछता है, "यह बहनजी कौन है?"

जब दूसरे उसे बताते हैं कि यह उनकी पत्नी कपिल है, जो अपनी याददाश्त खोने का नाटक करती है। प्रोमो के अंत में एक्ट्रेस सृष्टि रोडे भी नजर आ सकती हैं, जो कपिल को गुलदस्ता लेकर देखने आती हैं। दर्शकों को प्रोमो काफी पसंद आ रहा है.

साथ ही इसके प्रसारण के दिन और समय की भी घोषणा कर दी गई है। मेकर्स ने शेयर किया कि 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे द कपिल शर्मा शो देखें। इसका प्रीमियर सोनी टीवी पर 10 सितंबर से होगा।

Related News