टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. शो में आए दिन नए सितारे सामने आ रहे हैं और अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. अब हाल ही में सोनी टीवी ने एक प्रोमो जारी किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज सिंगर्स एक साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं. जी दरअसल इस प्रोमो में कपिल सभी सिंगर्स का स्वागत करते हैं. इस प्रोमो को देखकर आप समझ सकते हैं कि इस बार कपिल का घर लौकी की धुनों से ठहाकों से भर जाएगा. सिंगर्स की लिस्ट में कपिल के शो में नजर आने वाले शान, सोनू निगम, हरिहरन और तलत अजीज, ऐश किंग और समीर खान शामिल हैं.

प्रोमो में अर्चना ने कहा, 'सोनू, तुम्हारे पास इतना अच्छा चेहरा है कि तुम खुद के वीडियो में अभिनय क्यों नहीं करते।' इस पर सोनू ने कहा, ''मेरी पहली फिल्म 'जानी दुश्मन' का अनुभव इतना अच्छा था कि मैंने अपने कान पकड़ लिए.'' इस बीच कीकू एक वकील के रूप में नजर आ रहे हैं और कहते हैं, 'सोनू, मुझे केस लड़ना है और चाहिए. चूड़ियों की गवाही।' यह सुनकर कपिल ने कहा, 'चूड़ियां कैसे बोल सकती हैं?'

तो कीकू ने कहा, 'सोनू के गाने में बोल चूड़िया, बोल कंगना और कंगना ने इतना कुछ बोल दिया.' प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सभी सिंगर्स ने खूब मस्ती की. प्रोमो में कॉमेडियन भारती सिंह उर्फ ​​आंटी ने अपनी शादी की खुशखबरी सभी को दी और अर्चना सिंह चौक चली गईं. इसी बीच मौसी सबके सामने मामा का मजाक उड़ाती हैं और फिर कपिल सभी को हीलियम गैस का गुब्बारा मुंह में लेकर गाने के लिए कहते हैं. वहीं उनकी आवाज सुनकर दर्शक खूब हंसते हैं. इस प्रोमो में काफी मजा आ रहा है.

Related News