यदि आप कपिल शर्मा और उनके गिरोह कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, कीकू शारदा और सुदेश लहरी को याद कर रहे हैं, तो ये खबर जान कर आपको जरूर ख़ुशी होगी। कपिल और द कपिल शर्मा शो के कास्ट एंड क्रू ने शूटिंग शुरू कर दी है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। कपिल शर्मा ने खुद शो के कलाकारों और क्रू के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन सभी को खुशी-खुशी सेल्फी के लिए पोज देते और खूब मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। कपिल शर्मा ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत #tkss #thekapilsharmashow #blessings #grattitude #comingsoon।"

कपिल शर्मा की स्टोरी से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि कलाकारों ने नए सीज़न के प्रोमो के लिए शूटिंग की है। स्टोरी में, हम उन सभी को कैमरे की ओर चलते हुए देख सकते हैं, जबकि बैकग्राउंड में व्हाट ए लाइफ चल रही है। नीचे उनके शूट की तस्वीर देखें:

जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दे कि इस साल की शुरुआत में, कपिल और गिन्नी चतरथ ने एक बच्चे का स्वागत किया। कॉमेडियन और अभिनेता अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताना चाहते थे। उन्होंने ट्विटर पर अपने AskKapil सेशन में इसका खुलासा किया था। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है, तो उन्होंने कहा था, "क्योकि मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर होना चाहिए।"

साथ ही कपिल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। अभिनेता ने कुछ महीने पहले इसकी घोषणा की थी। वैसे इस से पहले हम निश्चित रूप से द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के लिए उत्साहित हैं।

Related News