बॉलीवुड की हर बात गॉसिप के गलियारों में घूमती रहती है। कभी किसी सेलिब्रेटीज की अफेयर से जुड़ी बात तो कभी किसी से ब्रेकअप की बात। कभी बर्थडे पार्टी और तो कभी सक्सेस पार्टी। बॉलीवुड की इन पार्टियों में क्या—क्या होता है, इसका जिक्र करना तो बनता है।

1- देर रात शुरू होती हर पार्टी

बॉलीवुड की पार्टियों का पहला उसूल यह है कि हर पार्टी रात 11 बजे के बाद ही शुरू होती है। ताकि इसमें शामिल होने वाले सभी एक्टर और एक्ट्रेस पब्लिक की नजरों से बच सकें। उनकी खबरें बिना वजह सुर्ख़ियों में न आएं। दिन के हैवी ट्रैफिक से जूझना भी नहीं पड़ता और फिर किसी के साथ कोई भी आराम से आ जा सकता है।

2- इन पार्टियों में मीडिया को नहीं मिलती एंट्री

बॉलीवुड की इन पार्टियों का दूसरा उसूल है मीडिया से दूरी बनाना। इसके पीछे असली वजह यह है कि इसमें शामिल होने वाला कोई भी शख्स यह नहीं चाहता है कि बॉलीवुड के अंदरखाने की बात सार्वजनिक हो। इन पार्टियों में ऐसे टॉपिक्स पर बात होती है, जो आम आदमी के गले के नीचे नहीं उतर सकती है।

3 – शराब, सेक्स और शबाब की बातें

बॉलीवुड पार्टीज को लेकर एक बार रणधीर कपूर ने खुलासा किया था कि इन पार्टियों में शराब, सेक्स, नॉन वेज जोक्स और महिलाओं की बातें होती हैं। इसके पीछे असली वजह यह है कि हम लोग खुद में ही इतने व्यस्त होते हैं कि हमें दूसरों की बातें करने की फुर्सत ही नहीं। मतलब साफ है इन पार्टियों में शराब और सेक्स के टॉपिक पर लोग एक दूसरे से खुल कर बात करते हैं।

4-राखी सावंत से लेकर कश्मीरा शाह तक के किस्से

राखी सावंत की बर्थडे पार्टी में मिका उनका किस बहुत ज्यादा दिन तक सुर्खियों में बना रहा। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और कॉमेडियन कृष्णा के बीच किस का किस्सा भी काफी दिन तक चर्चा में बना रहा। बॉलीवुड किंग खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के किस्से भी इन्हीं बॉलीवुड पार्टियों की देन है। अब आप समझ चुके होंगे कि इन पार्टियों में मीडिया को एंट्री क्यों नहीं मिलती है।

Related News