इंटरनेट डेस्क |शुक्रवार को जैसे ही रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज़ हुई, मुंबई में रहने वाला एक व्यक्ति अपने प्रेरणास्रोत के जीवन को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार है। संदीप बच्चे नाम का यह व्यक्ति जो कि संजय दत्त का सबसे बड़ा फैन होने का दावा करता है, एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर है। संदीप मुंबई में 19 से ऑटो चला रहे है और उनकी एक ख़ास बात ये है कि उनके ऑटो में आपको वाईफाई, एसटीडी पीसीओ, फर्स्ट ऐड किट, एलसीडी टीवी जैसी कई चीज़ें मिलेगी।

संदीप अपने पसंदीदा स्टार की बायोपिक को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए बांद्रा में मौजूद थे। संदीप ने बतया कि मैं पिछले 19 साल से ऑटो चला रहा हूँ। मेरी माँ 2001 में बीमार हो गई थी उस समय संजय दत्त के अलावा किसी ने भी हमारी मदद नहीं की। तभी से मैं संजय दत्त का बहुत बड़ा फैन हूँ।'

संदीप ने अपने आदर्श और पसंदीदा अभिनेता के जीवन पर बायोपिक पर ख़ुशी जाहिर की और यह भी कहा कि वह इसके बारे में दुखी भी है। उनको लगता था कि संजय दत्त का सबसे बड़ा फैन होने के नाते उन्हें फिल्म में कम से कम 30 सेकंड का रोल तो मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बता दें कि खुद संजय दत्त भी संदीप से कई बार मिल चुके है और जेल से आने के बाद मिलने के लिए अपने घर भी बुलाया था। संजय दत्त के जेल में रहने के दौरान संदीप लगभग साढ़े तीन साल तक उनके जेल से बाहर आने की कामना में नंगे पैर रहे थे। संदीप संजय दत्त को प्यार से बाबा कहकर बुलाते है।राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, जिम सरभ और विकी कौशल भी है। फिल्म देशभर में 4400 से और वर्ल्डवाइड 1300 से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है और फिल्म को अभी तक दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Related News