इंटरनेट डेस्क| अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'रेस 3' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सलमान खान जल्द ही अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करने जा रहे है। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा है जिसके साथ सलमान खान लगभग 10 साल के बाद स्क्रीन शेयर करने जा रहे है। हाल ही में खबर थी कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ को इस भी इस फिल्म में शामिल किया गया है।

लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार किन्ही कारणों की वजह से निर्माताओं ने कैटरीना को फिल्म से बाहर करने का निर्णय लिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका रोल महत्वपूर्ण नहीं था और अंतिम मिनट पर स्क्रिप्ट में हुए बदलाव की वजह से कैट को फिल्म से बाहर होना पड़ा। सलमान खान और कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' फिल्म में साथ नजर आये थे जो कि पिछले साल रिलीज़ हुई थी।

लेकिन अब मिल रही जानकारी के अनुसार फिल्म में एक और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को शामिल किया गया है। यह भी कहा जा रहा है फिल्म में रिया चक्रवर्ती का रोल छोटा लेकिन दमदार होगा। अगर ऐसा हुआ तो रिया के लिए खुद को साबित करने का यह एक शानदार मौका होगा। रिया इस से पहले मेरे डैड की मारुती, सोनाली केबल, हाफ गर्लफ्रेंड और बैंक चोर फिल्म में नजर आ चुकी है।

फिल्म की शूटिंग पहले से ही शुरू हो चुकी है और इसकी शूटिंग अबुधाबी, स्पेन, पंजाब और दिल्ली में की जायेगी। सलमान और प्रियंका की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू और प्रकाश राज जैसे कलाकार शामिल है। यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओडे टू माय फादर' का हिंदी रीमेक है। अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ की जायेगी।

Related News