तेजस्वी प्रकाश की हर अदा ने आज पूरे देश में लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के दम पर घर-घर में खास पहचान बनाने वाली तेजस्वी प्रकाश आज किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ उन्होंने अपने लुक्स, लव स्टोरी और क्यूट हरकतों से भी लोगों का दिल जीता है। आज उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस का कोई भी वीडियो या फोटो तेजी से वायरल होने लगता है.

तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने बढ़ा दी मेरी दिल की धड़कन


तेजस्वी भी अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर अपने नए फोटोशूट की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. यहां एक बार फिर से तेजस्वी का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

बेहद ग्लैमरस लग रही हैं तेजस्वी प्रकाश


इस दौरान तेजस्वी ने ग्रीन और ब्लैक कलर की फ्रंट थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है। उन्होंने अपने इस लुक को बेहद अलग अंदाज में दिखाया है। एक्ट्रेस ने यहां रेड मेकअप किया है और स्मोकी आईज हैं।

इसी के साथ उन्होंने कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों की पोनीटेल बनाई है. इस लुक में वह सबसे अलग और काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी इन हरकतों से फैंस के होश उड़ गए हैं.

इस शो में नजर आ रहे हैं तेजस्वी


वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश 'नागिन 6' में नजर आ रहे हैं. इस शो में एक्ट्रेस के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे एक्ट्रेस अपने अब तक के करियर में कई शोज का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन 'बिग बॉस 15' की विनर बनने के बाद अचानक उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई.

Related News