टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' फेम गोपी बहू यानी की देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के सीजन में 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर चुकी हैं। इसके पिछले सीजन में उन्हें कमर में चोट लगने के कारण शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। हालांकि, अब सीजन 14 में वो फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही के एपिसोड में खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि वो सिंगल नहीं हैं और बाहर कोई है, जिसे वो डेट कर रही हैं।

देवोलीना के इस खुलासे ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है और वो इस वक्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब वो अपने पार्टनर के नाम के बारे में बताएंगी। दरअसल, एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा तब किया जब वो घरवालों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कर रही थीं।

इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो सिंगल नहीं है और घर के बाहर उनका एक ब्वॉयफ्रेंड है। बता दें, देवोलीना और विशाल ने साथ में टीवी शो 'साथ निभाना साथियां' में काम किया था। इसमें जिगर यानी विशाल ने गोपी बहु के देवर का रोल निभाया था। लोगों ने देवर भाभी की जोड़ी को ढेर सारा प्यार दिया था और बहुत पसंद करते थे।


Related News