बिग बॉस 15 का एपिसोड घरवालों के लिए काफी भावनात्मक रोलरकोस्टर था, खासकर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के लिए क्योंकि उनके परिवारों ने एक वीडियो कॉल पर उनके रिश्ते को मंजूरी दी थी।

करण ने तेजस्वी को अपने माता-पिता से मिलवाया और उनसे उनके विचार पूछे। उन्होंने कहा कि वह हमारे परिवार का दिल है और यह सुनकर करण ने तेजस्वी से कहा, "उन्होंने कभी किसी लड़की से ऐसा कुछ नहीं कहा।" और तेजस्वी शरमाना बंद नहीं कर सके।

तेजस्वी के भाई ने एक वीडियो कॉल पर उन्हें बताया कि उनकी मां भी करण को पसंद करती हैं। करण ने तेजस्वी को अपने भाई से पूछकर चिढ़ाया कि उन्होंने उन्हें इतने सालों तक कैसे बर्दाश्त किया, तो उन्होंने कहा, "करण अब वह तुम्हारी ज़िम्मेदारी है।" यह सुनकर करण और तेजस्वी दोनों अपनी खुशी को रोक नहीं पाए।

उनके प्रशंसकों ने भी, जो महीनों से तेजरन के लिए शिपिंग कर रहे हैं, उन्होंने यह कहते हुए अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त करना शुरू कर दिया कि वे बिग बॉस 15 के घर से बाहर आने के बाद उनकी शादी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। लोग इस बारे में बात करना बंद नहीं कर सके कि कैसे करण तेजस्वी को व्यंजन करते समय मुस्कुराने के लिए कह रहा था।

Related News