बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अपने दिए गए बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। तनुश्री ने बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाय है जिसके बाद से बॉलीवुड में खलबली सी मची हुई है। हालांकि कई बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में सामने आए है लेकिन कुछ स्टार्स ने इस बारे में कुछ भी न कहने से इंकार कर दिया है

इस समय बॉलीवुड में चल रहे सबसे बड़े विवाद पर अमिताभ बच्चन ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। जी हां, बॉलीवुड सितारों के बयान के बाद जब बॉलीवुड के मेगास्टार अभिताभ बच्चन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा की ना मेरा नाम तनुश्री है और ना ही नाना पाटेकर तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं।

अमिताभ बच्चन के इस कमेंट को सुनने के बाद हर कोई हैरान है। मेगास्टार के इस कमेंट सुनने के बाद तनुश्री ने कहा की अभिताभ बच्चन ऐसा बयान सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ है। इसके साथ ही तनुश्री ने कहा की मुझे लगता है की बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स है जों सामाजिक मुद्दों पर फिल्में तो करते है लेकिन जब वो ऐसे मामलों पर इस तरह के बयान या कमेंट देते है जिनका कोई मतलब नही रहता है। हालांकि उनसें उम्मीद की जाती है कि वो उन मामलों पर कुछ अच्छा बोलेंगे।

इस मामले पर बॉलीवुड के स्टार आमिर खान का भी बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा की अगर ऐसा कुछ हुआ है तो इस मामलें की जांच होनी चाहिए। ऐसे मामले सुनकर दु:ख होता है।

Related News