बॉलीवुड में काम करने के बाद, अब उर्वशी रौतेला तमिल उद्योग में प्रवेश करने जा रही हैं। उर्वशी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन किसी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। जिसके कारण उन्होंने अब तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला किया है। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। अपनी पहली फिल्म के साथ, उर्वशी उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री बन गई है।

Urvashi Rautela will get around Rs 3 crore for a performance on New Year  bash

उर्वशी रौतेला की इस फिल्म की बात करें तो यह एक बड़े बजट की फिल्म है। जिसमें वह एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, अभिनेता सरवनन इस फिल्म में उर्वशी के साथ नजर आएंगे। उन्हें हाल ही में मनाली में उनके साथ स्पॉट किया गया था। खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अभी काफी लंबी है। उर्वशी रौतेला इस मेगा बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये ले रही हैं। उर्वशी बॉलीवुड की तीसरी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म के लिए इतनी फीस ली।

उर्वशी से पहले दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म साउथ के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है। प्रियंका ने तमिल फिल्म तमीजन में अपनी शुरुआत की, जबकि दीपिका ने रजनीकांत के साथ फिल्म कोचदान में काम किया। उर्वशी रौतेला तमिल के बाद तेलुगु इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। वह फिल्म ब्लैक रोज के साथ उद्योग में प्रवेश करेंगी। उर्वशी ने हाल ही में अपनी स्पेशल फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म से उर्वशी का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी, तस्वीरें देखकर  चौंक जाएंगे आप

उर्वशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें यह देखा गया कि वह वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार थी। रैपर यो यो हनी सिंह को भी इस वीडियो में देखा जा सकता है। जिसमें वह अपने हिट नंबर 'लव डॉज' पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में हनी सिंह भी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन वीडियो को साझा करते हुए उर्वशी ने अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ी घोषणा भी की है। जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस भी बेहद खुश हैं।

Related News