बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को पत्नी मीरा कपूर के साथ अपने गृहस्थ जीवन की एक मजेदार झलक दी। शाहिद ने एक टन तकिए के साथ अपने बिस्तर की एक तस्वीर साझा की और कहानी पर अपनी पत्नी मीरा को टैग किया।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “आपको बिस्तर पर इतने तकिए क्यों पसंद हैं @mira.kapoor क्यों? क्यों? इस पर मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जवाब दिया, "बडी आप खुद को गहरी परेशानी में डाल रहे हैं। वह वीडियो जल्द ही तैयार होगा।"

शाहिद और मीरा एक प्यारा रिश्ता साझा करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी बातें साझा करते हैं। ये कपल एक-दूसरे और अपने बच्चों की कई तस्वीरें शेयर करता है और एक-दूसरे के लिए प्यारे-प्यारे नोट्स भी लिखता है। शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने 2016 में अपनी बेटी मिशा और 2018 में ज़ैन का स्वागत किया।

शाहिद जर्सी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह जल्द ही राज और डीके की एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। जर्सी, जो इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है, 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर भी हैं। नानी अभिनीत तेलुगु मूल ने तेलुगु में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और सर्वश्रेष्ठ संपादन के लिए दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते।

Related News