इमली शो की उच्च टीआरपी के लिए फहमान खान और सुंबुल तौकीर के बीच की केमिस्ट्री को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। बता दे की, फहमान ने आर्यन की भूमिका निभाई, जबकि सुंबुल ने इमली की भूमिका निभाई। उन दोनों को सामूहिक रूप से आर्यली कहा जाता था। अब जब पहला सीजन खत्म हो रहा है तो उन्होंने शो छोड़ दिया है। आर्यली के प्रशंसकों के पास सुनने के लिए कुछ अच्छी खबर है। आपकी पसंदीदा हस्तियां फहमान और सुंबुल एक संगीत वीडियो पर सहयोग कर रहे हैं, और इसका पहला रूप अब उपलब्ध है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फहमान खान और सुंबुल तौकीर के नए संगीत वीडियो में तबीश पाशा हैं। गाने का टाइटल इश्क हो गया है। गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर में सुंबुल को फहमान के कंधे पर लेटा हुआ देखा जा सकता है, और वह निश्चित रूप से खुश नहीं दिख रही है। पोस्ट के कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना विशेष रूप से नवरात्रि के लिए है।

इमली सीजन 1 करीब आ रहा है, मगर इमली सीजन 2 का ट्रेलर कल ही जारी किया गया था। मेघा चक्रवर्ती सीजन 2 में मीठी का मुख्य किरदार निभाएंगी। उनकी एक बहन भी होगी जिसका नाम चीनी होगा। हम ट्रेलर में सुंबुल तौकीर उर्फ ​​इमली को नए कलाकारों का परिचय देते हुए देखते हैं।

बता दे की, हम आपको बता रहे थे कि सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में आने के लिए उन्होंने फहमान खान से संपर्क किया है। इस समय यह अज्ञात है कि क्या वह शो में भाग लेने के लिए सहमत हुए हैं।

Related News