महामूवी बाहुबली के जरिए रातोंरात स्टार बनीं साउथ इंडियन फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसेज तमन्ना भाटिया ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली संग अपनी नजदी​कियों को लेकर करीब 6 साल बाद खुलासा किया है। बता दें कि आज से करीब 6 साल पहले तमन्ना भाटिया और विराट कोहली के बीच अफेयर की सुर्खियों में बनी हुई थी।

साउथ इंडियन फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार करने वाले तमन्ना भाटिया ने अभी हाल में ही टीवी के एक पॉपुलर एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया कि एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद वह दोबारा विराट कोहली से कभी नहीं मिलीं। तमन्ना भाटिया ने कहा कि मेरे ख्याल में उस विज्ञापन में हम दोनों ने महज चार शब्द बोले थे। फिर इसके बाद विराट कोहली ना ही मेरी कभी बातचीत हुई और ना ही कभी मुलाकात।

इस अभिनेत्री ने बताया कि उस विज्ञापन में विराट कोहली संग काम करना मेरे लिए काफी हिचकिचाहट भरा था। क्योंकि वो उन एक्टर्स से बेहतर थे, जिनके साथ मैं काम कर चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर ली।

कोहली और अनुष्का शर्मा ने काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद यह शादी की। गौरतलब है कि तमन्ना भाटिया इन दिनों बॉलीवुड फिल्म क्वीन की तमिल में रीमेक बन रही है। इसके अलावा यह अभिनेत्री देवी2 सहित अन्य फिल्मों को लेकर व्यस्त है।

Related News