सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की बहुप्रतीक्षित पहली फिल्म तड़प को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। इससे पहले, मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया था।

फिल्म, जिसे "अविश्वसनीय प्रेम कहानी" कहा जाता है, में अहान तारा सुतारिया के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। मंगलवार को मिलन लूथरिया ने ट्विटर पर लिखा, “लालसा का अनुभव करो…. बड़े परदे पार। #साजिद नाडियाडवाला की #तड़प - 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी।"

तड़प तेलुगु फिल्म RX100 की रीमेक है। मूल फिल्म में कार्तिकेय और पायल राजपूत ने अभिनय किया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मिलन ने पहले कहा था, “फिल्म का कथानक बहुत पेचीदा है। यह एक प्रेम कहानी है जो दर्शकों को हैरान कर देगी। यह एक मजबूत प्रेम कहानी है, जिसमें दोनों प्रमुखों के हिस्से मजबूत हैं। मैंने रिहर्सल वर्कशॉप के दौरान तारा और अहान को एक साथ परफॉर्म करते देखा है और उनके बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है।

उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म "विशिष्ट कैंडी फ्लॉस रोमांस" नहीं होगी, बल्कि आधुनिक प्रेम कहानी का एक तेज संस्करण होगी।

इस साल की शुरुआत में सुनील शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तड़प का फर्स्ट लुक शेयर किया था। उन्होंने लिखा, "आज एक नई यात्रा शुरू होती है फैंटम ... याद रखें कि यह विनम्र, ईमानदार और हमेशा आभारी रहने के बारे में है।" अहान ने पोस्टर भी साझा किया और अवसर के लिए साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद दिया। उन्होंने "इस चरित्र को जीवंत करने में मेरी मदद करने के लिए" मिलान को भी धन्यवाद दिया।

तड़प का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Related News