बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के सीजन में जयपुर से पठान सिस्टर्स सबा खान और सोमी खान ने शो में कॉमनर्स के रूप में एंट्री ली थी। लेकिन बिते वीकेंड का वार में पठान सिस्टर्स में से एक सबा खान को शो से बाहर कर दिया। बिते वीकेंड का वार में घर के सारे कंटेस्टेंट हैरान हो गए जब सलमान खान ने डबल नॉमिनेशन करने की घोषणा की थी। सबा खान के साथ शो से अनूप जलोटा को बिग बॉस हाउस से बाहर कर दिया।

शो से बाहर होने के बाद सबा खान काफी निराश थीं, लेकिन फिर भी उनके फैंस और परिवार को उन पर बहुत गर्व है। जैसे ही वह जयपुर पहुंची तो साबा का भव्य स्वागत किया गया।

एक विनर की तरह हुए स्वागत से सबा खान भी वह बहुत आश्चर्यचकित थी। सबा खान का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में उनके फैंस, परिवार और रिश्तेदारों एकत्र हुए। हर किसी ने उनका बहुत ही खुशी से स्वागत किया, जैसा कि कुछ जीतने के बाद एक विनर का किया जाता है।

बता दे कि बिग बॉस 12 घर के अंदर रहने के दौरान सबा खान का शो के कई कंटेस्टेंट से झगड़ा हुआ। हालांकि ऐसा लग रहा था कि वह शो में लंबे समय तक रहेंगी, लेकिन दुर्भाग्यवश बिग बॉस की उनकी यात्रा समाप्त हो गई है। सबा खान बिग बॉस 12 घर में अपनी जोड़ी और बहन सोमी खान के साथ आई थी जो वर्तमान में शो में हैं।

Related News