शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और इसके किरदार हमेशा खबरों में बने रहते हैं। चाहे वह शो की एक दिलचस्प घटना हो या इन किरदारों के निजी जीवन से जुड़ी कोई खबर। एक बार फिर शो के 2 कलाकार अपने निजी जीवन पर चर्चा कर रहे हैं। ये कलाकार हैं, पलक सिधवानी, सोनू की भूमिका निभा रहे हैं और समई शाह गोगी की भूमिका निभा रहे हैं। शो में, ये पात्र एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अब उनके निजी जीवन के बारे में कुछ ऐसी ही अफवाहें हैं।

इसमें कोई शक नहीं है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकार पलक सिधवानी बेहद खूबसूरत हैं और ज्यादातर अपनी कूल पिक्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। वह अपने अनुयायियों को एक परिवार की तरह मानते हैं। उन्होंने हाल ही में एक काले और सफेद चेकर्ड टॉप और ऑफ-व्हाइट पैंट में अपनी एक तस्वीर साझा की। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'हाय, इंस्टाग्राम फैमिली, कैसा चल रहा है?' Samay शाह पलक की इस पोस्ट पर टिप्पणी अनुभाग में एक चुंबन इमोजी तैनात।

बस के बाद, पल्क ने भी हार्दिक इमोजी के साथ उनकी टिप्पणी का जवाब दिया। निधि भानुशाली, जो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू की भूमिका निभा रही हैं, ने पिछले साल शो छोड़ दिया। तब उनकी जगह पलक सिधवानी को लिया गया था, लेकिन शो के प्रशंसकों ने उन्हें बड़ी मुश्किल से स्वीकार किया।

पलक सिधवानी ने मायापुरी को बताया कि उन्होंने वेब श्रृंखला 'बंधकों' में रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के साथ काम किया और उनकी छोटी भूमिका को भी खूब सराहा गया। उन्हें इस श्रृंखला के लिए चुना गया था और वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कास्टिंग डायरेक्टर भी थे। हालांकि, निधि भानुशाली के जाने के बाद, पलक को भूमिका की पेशकश की गई और उन्होंने तुरंत हां कह दिया।

Related News