तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्पॉयलर अलर्ट: दयाबेन पिछले 5 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शो से नदारद हैं। अब खबर है कि दयाबेन जल्द ही वापसी करेंगी क्योंकि जेठालाल ने उन्हें वापस लाने की ठान ली है और इसके लिए वह एक आइडिया लेकर आए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा Upcoming Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन अहमदाबाद जा रही हैं और इस तरह बैठी हैं कि आने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उसे वापस लाने की लाख कोशिशें की गई लेकिन इस बार वह लौटने के मूड में नहीं है। शो के दर्शक इससे निराश हैं, लेकिन गोकुलधाम में दयाबेन की गैरमौजूदगी का सबसे ज्यादा असर जेठालाल पर पड़ा है जो सबसे ज्यादा परेशानी का सामना कर रहे हैं. भाई... दयाबेन के जाने से उनकी दुनिया वीरान हो गई है। लेकिन अब जेठालाल ने अपनी दया वापस लाने की ठान ली है.

दया के लिए उपवास रखेंगे जेठालाल
जी हां... खबर है कि दयाबेन को लाने के लिए जेठालाल के पास कोई विकल्प नहीं बचा है। तो अब वह ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं कि दयाबेन को चाहे तो गोकुलधाम सोसाइटी में आना ही पड़ेगा. जेठालाल अब अपनी रहमत के लिए अनशन पर बैठने वाले हैं। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि दयाबेन को वापस लाने के लिए जेठालाल खाना-पीना तक छोड़ देने वाले हैं, जिसके बाद दया को वापस आना होगा.

जल्द होने वाली है दयाबेन की वापसी
इतना तो तय है कि दिशा वकानी फिलहाल शो में वापस नहीं आएंगी और मेकर्स ने उनके इंतजार में 5 साल बिताए हैं. हालांकि मेकर्स अभी भी दिशा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने नई दयाबेन की तलाश भी शुरू कर दी है। उनकी वापसी के लिए कहानी तैयार की गई है, इतने समय बाद वह शो में कैसे एंट्री करेंगी यह तय हो गया है लेकिन केवल सही दया का इंतजार है। जिसके लिए ऑडिशन चल रहा है. सही और सटीक चेहरा मिलते ही दयाबेन का किरदार शो में वापस आ जाएगा।

Related News