तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स हमेशा अपने काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं और पर्सनल लाइफ के बारे में खुल कर बात नहीं करते हैं। लेकिन अब पता चला है कि लंबे समय से चल रहे कॉमेडी शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता और टपू का किरदार निभाने वाले राज अंदकत असल जिंदगी में डेटिंग कर रहे हैं. इससे पहले, उनके इंस्टाग्राम एक्सचेंज ने रोमांटिक रिश्ते के बारे में अटकलों को हवा दी थी, लेकिन ये सब फिर खत्म हो गया। अब एक रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि नौ साल की उम्र के अंतर के बावजूद, मुनमुन और राज एक दूसरे से प्यार करते हैं।

TMKOC के एक सूत्र ने बताया, “कोई भी उन्हें छेड़ता नहीं है। उनकी लव स्टोरी वास्तव में पुरानी है और किसी को इस बात का आश्चर्य नहीं है कि यह आज तक कैसे सामने नहीं आई।" यह भी पता चला है कि मुनमुन और राज के परिवार भी उनके रिलेशन के बारे में जानते हैं।

राज 24 साल के हैं और मुनमुन उनसे 9 साल बड़ी हैं। इस बीच, मुनमुन ने हाल ही में एक YouTube वीडियो में जातिवादी गाली का इस्तेमाल करने के विवाद के बाद शो की शूटिंग शुरू की है। मुनमुन 13 साल पहले प्रसारित होने के बाद से इसका हिस्सा रही हैं, दूसरी ओर, राज ने 2017 में भव्य गांधी को टपू के रूप में रिप्लेस किया था।

Related News