हाल ही में कांग्रेस विधायक सुखदेव पानसे ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें 'नाचने वाली गायिका' कहा था। इतना ही नहीं, कंगना रनौत द्वारा किसानों के आंदोलन पर दिए गए बयानों के बारे में, कांग्रेस विधायक ने भी उन पर निशाना साधा था और अभिनेत्री के बयान को किसानों का अपमान बताया था। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना रनौत ने भी सुखदेव पानसे पर निशाना साधा था और सोशल मीडिया पर बहुत सारी सच्चाई और झूठ बताया था।

अब स्वरा भास्कर ने भी इस पूरे मामले में एंट्री कर ली है। स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कंगना पर उनके बयान और अभिनेत्री के अपमान के लिए कांग्रेस विधायक सुखदेव पानसे की निंदा की है। इतना ही नहीं स्वरा ने अपने ट्वीट में कंगना पर भी निशाना साधा। क्योंकि, सुखदेव पानसे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड सितारों पर टिप्पणी की थी।

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'सुखदेव पानसे ने एक बेवकूफ, सेक्सिस्ट और पूरी तरह से निंदनीय बात कही और कंगना ने इसे और बुरा बना दिया। दरअसल, कंगना ने सुखदेव पानसे के बयान के जवाब में ट्विटर पर लिखा- 'जो कोई बेवकूफ है वह जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं।

मैं केवल एक हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया। मैंने कुमार-खान जैसे बड़े नायकों के साथ काम करने से इनकार कर दिया, जिन्होंने मेरे खिलाफ पूरे बॉलीवुड गिरोह के पुरुषों और महिलाओं को बदल दिया। ' कंगना के उसी ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने यह ट्वीट किया है।

Related News