बिग बॉस 15 के घर में एक जोड़ी ऐसी है जो दर्शकों का मनोरंजन करती है और उनके चेहरे पर हंसी लाती है। हम बात कर रहे हैं राखी और रितेश की लेकिन लगता है कि जैसे-जैसे कपल के बीच कड़वाहट आ गई है, वैसे-वैसे अब सब बदलने वाला है।

हाल ही में हुए प्रोमो में दिख रहा है कि उनके बीच चीजें ठीक नहीं हैं। रितेश देवोलीना के साथ बातचीत कर रहे थे और देवोलीना ने उन्हें अपने अतीत के बारे में बताया और रोने लगी। रितेश ने इसे राखी के साथ शेयर किया लेकिन राखी को ये पसंद नहीं आया।

उन्होंने कहा, "लोग तुम्हें सिर्फ यूज कर रहेहैं, फिर आखिर में तो तुम्हेमेरे पास ही आना है।" रितेश ये सुनकर निराश और परेशान हो जाते हैं और कहते हैं कि गेम के लिए वह खुद को नहीं बदल सकते। रितेश कहते दिख रहे हैं, ''तुम सिर्फ एक कंटेस्टेंट हो मेरे लिए, मुझे गेम मत सिखाओ।'' और वहां से चले जाते हैं।

बाद में राखी उसे यही कहती हुई नजर आती है कि मुझे भी गेम मत सिखाओ। इससे पहले राखी रितेश को गेम कैसे खेला जाता है, इस बारे में बताती नजर आती है और उसकी मदद करती नजर आती है लेकिन रितेश को वह रवैया पसंद नहीं आता। फिर राखी रितेश को पुकारती नजर आती है, "मेरा पति, मेरा हैंडसम हंक।" रितेश फिर कहते हैं, "मैं तुम्हारा पति नहीं हूं।" यहां देखिए प्रोमो:

Related News