ललित मोदी की घोषणा के बाद सुष्मिता सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है कि वे एक रिलेशन में हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह एक खुशहाल जगह पर हैं लेकिन शादीशुदा नहीं हैं और यह पर्याप्त स्पष्टीकरण होना चाहिए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट किया क्योंकि उन्होंने अपनी बेटियों- रेनी सेन और अलीसा सेन के साथ एक तस्वीरें साझा कीं।

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार रात ऐलान किया था कि वह सुष्मिता को डेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ रहस्योद्घाटन करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था, और सुष्मिता को अपना जीवनसाथी कहा था। सुष्मिता के प्रशंसकों ने इस खबर पर हैरानी जताई, खासकर जब से उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मामले पर आखिरकार स्पष्टीकरण जारी किया।

अपनी बेटियों के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए सुष्मिता ने लिखा, "मैं एक खुशहाल जगह पर हूं!!!" , "शादी नहीं की ... कोई अंगूठियां नहीं ... बिना शर्त प्यार !!" काफी स्पष्टीकरण दिया गया...अब वापस जिंदगी और काम पर!! मेरी खुशी में हमेशा साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए यह #NOYB है (नन ऑफ़ योर बिजनेस) वैसे भी !!! मैं तुम लोगों से प्यार करती हूँ!!! #duggadugga #yourstruly।"

तब से सुष्मिता को उनके पोस्ट पर बधाई संदेश मिल रहे हैं। गौहर खान ने टिप्पणी की, "भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें।"एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "बिल्कुल सही जवाब।"

सुष्मिता पिछले साल मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं। ललित द्वारा तस्वीरें शेयर करने के बाद रोहमन ने भी सुष्मिता को बधाई दी थी। रोहमन ने पिंकविला से कहा, "चलो उनके लिए खुश रहें ना। प्यार खूबसूरत है। मुझे बस इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है, तो वह इसके लायक है!"

Related News