इंटरनेट डेस्क| सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।

सुशांत ने हाल ही में अपने सोशल अकांउट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, यह पोस्ट उन्होंने अपनी मां को डेडिकेट किया । उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पेज पर अपना ब्लै​क एंड वाइट पिक्चर पोस्ट की और जिसमें वह गहन विचार करते हुए दिख रहे है और इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा की आप ​हमेशा मेरे लिए भगवान से प्रार्थना करती थी, आज मैं आपके लिए भगवान से आंख बंद करके प्रार्थना कर रहता हूॅ कि वो ​हमेशा मेरे साथ रहे।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक इवेंट में सुशांत से उनकी निजी जिंदगी के बारे में पूछा गया था तब सुशांत ने कहा था कि आज वह सफलता के जिस मुकाम पर है उन्हे देखने के लिए उनकी मां साथ नहीं है। मुझे बहुत दुख होता है कि मेरी सफलता को देखने के लिए मेरी मां मेरे साथ नहीं है। मैं उन्हें बहुत याद करता हूॅ।

गौरतलब है कि सुशांत की मां का कुछ वर्षो पहले एक बीमारी के चलते निधन हो गया था। जिसके बाद से सुशात अपने पिता के साथ र​हते है। लेकिन वे कहते है​​ कि उन्हे आज भी अपनी मां की कमी महसूस होती ​है।फिलहाल सुशांत इन दिनों अपनी फिल्मों के प्रोजेक्ट को पूरा करने में बिजी है। वह अभी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त है इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान दिखेगी। य​ह सारा की पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसके ​द्धारा वह बॉलीवुड में कदम रख रही है। यह फिल्म इस साल के दिसंबर में बडे पर्दे पर रिलीज होने की खबरे है। इसके अलावा सुशांत अपनी फिल्म सोन चिरैया की शूटिंग भी कर रहे है जिसका हाल ही में कुछ दिन पहले एक पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखेगी। य​ह फिल्म अगले साल फरवरी में ​बडे पर्दे पर रिलीज होगी।

Related News