आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। आज सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर का एक कोलाज साझा किया। उन्होंने फोटो के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा। श्वेता ने लव यू ब्रदर लिखा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वह सुशांत की जयंती पर उनके जीवन का जश्न मनाएं और 21 जनवरी को इस दिन को प्यार बांट कर मनाएं। उन्होंने लिखा, ‘हमें 21 जनवरी को भाई का जन्मदिन कैसे मनाना चाहिए? अपने सुझाव दें।

सुशांतबर्थडे सेलिब्रेशन 'सुशांत की बहन ने भी एक वर्चुअल इवेंट आयोजित किया है। सुशांत के प्रशंसकों को सुशांत की याद में कार्यक्रम आयोजित करने और जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। एक अन्य पोस्ट को साझा करते हुए, श्वेता ने लिखा, “यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 35 3,500 दान करेगा। UC बर्कले खगोल भौतिकी में रुचि रखने वाला कोई भी छात्र इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। जन्मदिन मुबारक हो छोटे भाई मुझे उम्मीद है कि आप जहां भी हों खुश रहें। ' सुशांत के फैन्स भी इस पोस्ट से खुश हैं।

बड़ी संख्या में सुशांत के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनके चित्रों की क्लिप साझा करके उनके जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। सुशांत जैसे प्रतिभाशाली स्टार के बारे में यह खबर सुनकर पूरा देश स्तब्ध रह गया। इस आरोप को परिवार और शुभचिंतकों ने हत्या कहा, और कहा कि यह आत्महत्या नहीं थी। तब सुशांत की मौत की जांच की देशव्यापी मांग थी। बाद में मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था। इतना समय बीतने के बाद भी सीबीआई किसी निर्णय पर नहीं पहुंची है। सीबीआई ने कहा है कि सुशांत मामले के सभी पहलुओं पर विचार किया जा रहा है और किसी भी संभावना को खारिज नहीं किया जा सकता है।

Related News